?> मुख्यमंत्री के आने के बाद ही होगा शहीद का अन्तिम संस्कार बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ देश की सेवा में कारगिल में तैनात सैनिक रामबहोरी की हा"/>

मुख्यमंत्री के आने के बाद ही होगा शहीद का अन्तिम संस्कार

देश की सेवा में कारगिल में तैनात सैनिक रामबहोरी की हार्टअटैक से मौत हो गयी। मौत के बाद उनकी पत्नी व परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शहीद की पत्नी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री से कहा कि जब तक आप घर आकर परिवार के हालात नहीं देखेंगे, तब तक वह शहीद पति का अंतिम संस्कार नहीं करेगी। शहीद पत्नी ने बताया कि पति की मृत्यु के बाद वह बेसहारा हो चुकी है। उसके तीन बच्चे हैं। वह किस प्रकार उनका पालन-पोषण करेगी।

गौरतलब है कि अतर्रा थाना क्षेत्र के महुटा के मजरा गिल्ला का पुरवा निवासी रामगिलोई के पुत्र रामबहोरी (38) की कारगिल के घना चैकी में ड्यूटी दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।
शनिवार रात सुबेदार ने मोबाइल पर घटना की जानकारी परिजनों को दी थी। इसके बाद से पूरे परिवार में मातम छाया है।

उधर शहीद की पत्नी कंचन ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर कहा है कि पति की मौत के बाद पूरा परिवार बेसहारा हो गया है। ऐसी स्थिति में वह स्वयं आकर उनकी माली हालत देखें। साथ ही मांग की है कि शहीद की पत्नी के नाम पेट्रोल पम्प आवंटित कराया जाए। जिले के किसी विशिष्ट मार्ग को उनके पति के नाम पर पुकारा जाए। तभी वह अपने पति का अंतिम संस्कार करेगी।

शहीद की पत्नी के ट्वीट के बाद जिले प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा है। उधर जवान की मौत की सूचना के बाद से परिवार के लोगों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। नाते रिश्तेदार व सगे संबंधियों के साथ आसपास के ग्रामीणों का मजमा लगा रहा।

About the Reporter

  • अनवर रजा रानू

    न्यूज 18, जायजा - उर्दू अख़बार, लाइव इंडिया, साधना न्यूज, के न्यूज, परास्नातक, पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन



चर्चित खबरें