< किसानो ने काटा हंगामा, कर्मचारियों पर लगाया रिश्वत मागने का आरोप Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

किसानो ने काटा हंगामा, कर्मचारियों पर लगाया रिश्वत मागने का आरोप

कई दिनों से एक फेस खराब होने से फूटा गुस्सा

किसानों के हंगामा से मनमानी का मामला हुआ उजागर 

बिजली कर्मचारियों की परेशानी से आजिज  किसानों ने घुटई फीडर में जमकर हंगामा काटा गया है। किसानों का आरोप है कि लाइन मैन के द्वारा पैसों की मांग की जाती है। पैसा न मिलने पर बिजली कर्मचारी एक फेश गुल कर देते है। जिससे किसानों को सिंचाई के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उपभोक्ताओ के हंगामा व तेवर को देखकर बिजली विभाग के कर्मचारी गायब हो गए है। 

शुक्रवार को महोबकंठ क्षेत्र के घुटई में स्थित बिजलीर विभाग के फीडर पर किसानों ने जमकर हंगामा काटा है। विरोध प्रदर्शन करने वाले उपभोक्ताओं का आरोप है कि बिजलली विभाग के कर्मचारियों की लापरवारहियों से कई दिनों से एक फेस गायब है। लाइन मैन के द्वारा फेस के नाम पर पैसा की मांग की जाती है।

पैसा न मिलने पर बिजली विभाग के कर्मचारी जान बूझकर फेस गायब कर देते है। जिससे सिंचाई के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। किसान संजीत पटेल, उमाकांत पटेल, धर्मेन्द्र पटेल, सुभाष, रामकुमार, देवेन्द्र कुमार, पुष्पेन्द्र पटेल सहित दर्जनों उपभोक्ताओं का आरोप है कि लाइन मैन के द्वारा बिजली की शिकायतों के बाद मरम्मत के नाम पर पैसा की वसूली की जा रही है। पैसा न देने वाले उपभोक्ताओं की बिजली सही नही की जाती है। किसानों के हंगामे ने बिजली विभाग में व्याप्त अराजकता को उजागर कर दिया है। किसानों ने लापरवाह कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें