< एक सप्ताह पूर्व लापता किशोरी की लाश कुएं से बरामद Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News एक सप्ताह पहले खेत से लापता हुई किशोरी की लाश खेतो के पास कुएं से "/>

एक सप्ताह पूर्व लापता किशोरी की लाश कुएं से बरामद

एक सप्ताह पहले खेत से लापता हुई किशोरी की लाश खेतो के पास कुएं से बरामद की गई। शव मिलने के बाद गांव में हड़कम्प मच गया। 

बिसंडा थाना क्षेत्र के नाहर पुरवा ग्राम की किशोरी निशा 17 वर्ष की 5 जनवरी को 3 बजे शाम को खेत में अन्ना जानवर की रखवाली करने गई थी शाम को 6 बजे जब घर वापस नहीं आई तो परिवार के लोग ढूंढने खेत गए थे खेत में निशा की जूती वह दुपट्टे बिखरे पड़े मिले थे। निशा का पिता दिल्ली में मजदूरी करता है। पत्नी बूटुआ ने पति रमेश को घटना की जानकारी दी। रमेश ने दिल्ली से घर आकर बिसंडा पुलिस में तहरीर देकर घटना की जानकारी दी।

बिसंडा पुलिस की हीला हवाली के चलते रमेश ने बांदा जाकर पुलिस के आला अधिकारियों से निशा की घटना की जानकारी दी। जिले के अधिकारियो ने सिर्फ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। लगातार निशा को परिवार के लोग ढूंढते रहे। शनिवार को चचेरे भाई राम किशुन, लवकुश, कंचन खेतों कुआं आदि स्थानों में निशा की तलाश करते हुए गांव के दक्षिण दिशा की तरफ कुएं के पास पुआल पलट कर देख रहे थे कि अचानक नजर कुएं पर पड़ी तो देखा कि औंधे मुंह लाश पड़ी है।

तब गांव में सूचना दी गई जिससे गांव के सैकड़ों लोग पहुचे तथा बिसंडा की पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल पर सीओ राजीव प्रताप सिंह व एसपी बांदा गणेश साहा मौके पर पहुंचे। निशा के शव को कुएं से निकलवाया। निशा के शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाये गये। इस घटना से पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है और निशा की मां बूटवा व दादी श्याम सखी का रो रो कर बुरा हाल है। 

इस सबन्ध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनो ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी। यह पूछने पर कि लड़की की हत्या की गई हैं या कोई और मामला है। इस पर थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद सच्चाई पता लगेगी। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें