< समाजवादी समग्र कार्यक्रम के तहत चला जागरूकता अभियान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा बसपा की दुश्मनी 25 वर्षों के ब"/>

समाजवादी समग्र कार्यक्रम के तहत चला जागरूकता अभियान

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा बसपा की दुश्मनी 25 वर्षों के बाद आखिरकार दोस्ती में बदल ही गई जिसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच 80 में से 38-38 सीटों पर सहमति बनी। इसके अलावा अमेठी और रायबरेली की सीटें कांग्रेस के लिए छोड़ दी गयी है तथा 2 सीटे अन्य के खाते में है। वहीं गठबंधन के बाद कार्यकर्ताओं में बड़ी ही खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। जिसके बाद सपा कार्यकर्ता गांव गांव जाकर पार्टी की नीतियों और जनकल्याणकारी योजनाओं के जरिए लोगो को लुभाने की कोशिश कर रहे है।

बाँदा सपा प्रवक्ता नन्द किशोर यादव ने बताया कि सभी कार्यकर्तागण सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गांव-गांव जाकर समाजवादी समग्र कार्यक्रम के तहत पिछड़ी जाति के लोगो को अपनी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराना हैं साथ ही भाजपा सरकार द्वारा किये गए झूठे वादों के प्रति आमजनमानस को जागरूक करना है ताकि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराया जा सके।

वहीं कार्यक्रम की बैठक चौसठ बलान गांव में सम्पन्न हुई जिसमे सपा जिलाध्यक्ष शमीम बांदवी, महासचिव प्रदीप यादव, प्रदीप जड़िया, लाखन सिंह, मनोज वर्मा एवं नरैनी विधानसभा क्षेत्र से श्यामाशरण पटेल तथा बाँदा विधानसभा से शिवकरन पाल, लालू राजपूत तथा बाबूलाल चक्रवर्ती सहित कार्यक्रम में पार्टी के सभी पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

About the Reporter

  • आशीष उपाध्याय

    चित्रकूट जनपद में ग्राम भौंरी निवासी आशीष उपाध्याय चित्रकूट के जिला संवाददाता हैं। पत्रकारिता में लगभग 6 वर्षों का अनुभव और किसी भी मुद्दे पर तत्काल प्रतिक्रिया ने इन्हें चित्रकूट की पत्रकारिता में खासा लोकप्रिय कर दिया है। , स्नातक

अन्य खबर

चर्चित खबरें