< एम्बुलेंस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने बाइक में जबर्दस्त टक्कर मार दी, जिससे बा"/>

एम्बुलेंस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने बाइक में जबर्दस्त टक्कर मार दी, जिससे बाइक में सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

घटना बिसण्डा थाना क्षेत्र के अतर्रा रोड पर धर्म सिंहपुरवा पुनाहुर के पास शुक्रवार को सुबह 10 बजे हुई। मोटर साइकिल में सवार राधेश्याम (22) पुत्र बालकृष्ण निवासी प्रधान का पुरवा वाघा और संतोष पुत्र भानू निवास राम सरदार का पुरवा थनैल किसी काम से भरतकूप (चित्रकूट) की तरफ जा रहे थे। 

इसी दौरान वहां से तेज रफ्तार में निकली सरकारी एम्बुलेंस 102 नम्बर यूपी 90 जी 0175 बाइक सवारो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनो बाइक समेत गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमे राधेश्याम की मौके पर मौत हो गई। जबकि संतोष को बिसण्डा स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहाँ से डाक्टरो ने बाँदा रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक की पत्नी सुमन का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद एम्बुलेंस का चालक गाड़ी छोड कर भाग गया है। उक्त घटना से ग्रामीणो में आक्रोश व्याप्त है।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें