< आबकारी विभाग की टीम पर अवैध कारोबारियों ने किया पथराव Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बबीना थाना इलाके में मंगलवार की दोपहर कच्ची शराब के अड्डे पर दबि"/>

आबकारी विभाग की टीम पर अवैध कारोबारियों ने किया पथराव

बबीना थाना इलाके में मंगलवार की दोपहर कच्ची शराब के अड्डे पर दबिश देने पहुंची आबकारी विभाग की टीम पर अवैध कारोबारियों ने पथराव कर दिया। इस दौरान टीम को घेरने की कोशिश भी की गई। सही समय पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभाली।

अज्ञात हमलावरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। मंगलवार की दोपहर आबकारी विभाग की टीम जिला आबकारी अधिकारी गंगाराम के नेतृत्व में बबीना के खजराहा बुजुर्ग कच्ची शराब के अड्डे पर दबिश देने पहुंची। इससे अवैध रूप से शराब बना रहे लोगों में भगदड़ मच गई।

लेकिन, कुछ ही समय बाद 25-30 महिला - पुरुष इकट्ठे हो गए और उन्होंने टीम पर पथराव शुरू कर दिया और घेरने की कोशिश करने लगे। स्थिति बिगड़ते देख आबकारी अधिकारी ने इसकी सूचना फोन पर जिलाधिकारी को दी।

डीएम के निर्देश पर बबीना थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस को आता देख टीम पर पथराव कर रहे लोग भाग खड़े हुए। मौके से पचास लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। इसके अलावा साढ़े पांच हजार किलोग्राम लहन को नष्ट किया गया।

साथ ही बाइक व शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाले उपकरण भी बरामद हुए। बाद में आबकारी विभाग की ओर से बबीना थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई।

अन्य खबर

चर्चित खबरें