< जमीन के लिए कर दी ननद और उसके चार साल के बच्चे की हत्या Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ग्राम मकौनी में रहने वाली एक महिला ने अपने नौकर और नौकर के ममेरे "/>

जमीन के लिए कर दी ननद और उसके चार साल के बच्चे की हत्या

ग्राम मकौनी में रहने वाली एक महिला ने अपने नौकर और नौकर के ममेरे भाई के साथ मिलकर तीन जनवरी को अपनी ननद और उसके चार साल के बच्चे की हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों के शव नहर में फेंक दिए।

वारदात के अगले दिन ४ जनवरी की शाम को उनाव थाने में उसी महिला ने ननद और भानजे के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। बुधवार को दोपहर ननद की लाश जंगल में नहर में उतराती हुई मिली। इसके बाद पुलिस ने महिला को पकड़कर पूछताछ की तो उसने हत्या कुबूल ली। हालांकि भानजे का शव अभी नहीं मिला है। पुलिस और गोताखोरों के साथ ग्रामीण भी बच्चे के शव को ढूंढने में लगे हुए हैं। हत्या का कारण ४० बीघा जमीन बताई जा रही है, जिसकी देखरेख ससुर ने ननद को दे रखी थी।

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर करीब १२ बजे कुछ चरवाहे बकरियां चरा रहे थे, तभी उन्होंने भूता के जंगल में नहर में एक महिला का शव देखा। सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कुछ देर बाद ही महिला की शिनाख्त ग्राम मकौनी निवासी रेखा (२५) पत्नी  लोकेंद्र सिंह दौहरे के रूप में हुई। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में महिला के सिर, गला और सीने पर चोट के निशान मिले हैं और चोट के कारण ही महिला की जान गई।

भाभी ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी, वही निकली आरोपी: ग्राम मकौनी निवासी कुसुम (२०) पर््िी महेंद्र दौहरे ने ४ जनवरी को उनाव थाने में गुमशुदगी दर्ज कराते हुए बताया था कि ३ जनवरी की रात साढ़े दस से सुबह साढ़े छह बजे के बीच उसकी ननद रेखा दौहरे व उसके चार साल के बेटे शिवा को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर भगा ले गया है।

बुधवार को जब रेखा की लाश मिली तो पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की। ग्रामीणों ने कुसुम पर शंका जताई तो पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करना कुबूल लिया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें