< लोकसभा चुनाव जीतने के लिए हुआ मंथन, बनी रणनीति Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए हुआ मंथन, बनी रणनीति

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यसमिति की बड़ी बैठक मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित की गई जहां कार्यकर्ताओं को 2019 के महासमर में उतरने के पहले सकारात्मक भूमिका में आने का आह्वान किया गया वहीं वयोवृद्ध भाजपा के आधार स्तंभ रहे कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों को माल्यार्पण व अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं के प्रति सम्मान का भाव प्रदर्शित करते हुए कहा कि आप सभी कार्यकर्ताओं की ईमानदारी और मेहनत के बल पर ही प्रदेश में पार्टी ने 73 सीटें जीतकर इतिहास रचा है। पार्टी के विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठ प्रकल्प व विभागों के माध्यम से कार्य करते हुए जो राष्ट्र आराधन और राष्ट्र निर्माण के कार्य किए गए उसी का परिणाम है कि आज देश बदल रहा है और आगे भी बढ़ रहा है। स्वभाविक रूप से हम वह नहीं कर सकते जो अन्य पार्टियां करती हैं क्योंकि वहां गिनती के लोग निर्णय करते है जबकि भाजपा सामूहिक निर्णय की पार्टी है। हम और आप संगठन के लिए कार्य करते हैं ना कि व्यक्ति के लिए। भारत माता को परम वैभव तक पहुंचाने के लिए 2019 में कमल खिलाना जरूरी है।

बांदा सांसद भैरो प्रसाद मिश्र, पूर्व सांसद रमेशचंद्र द्विवेदी, बबेरू विधायक चंद्रपाल कुशवाहा एवं पूर्व विधायक जगन्नाथ सिंह परमार ने भी अपने वक्तव्य रखें जहां उन्होंने मोदी सरकार व योगी सरकार की जनकल्याणकारी तथा देश को विकास की ओर अग्रसर करने वाली नीतियों की सराहना की।

इस अवसर पर महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष शीला सिंह, नरैनी विधायक राजकरन कबीर, जसपुरा ब्लाकप्रमुख जितेंद्र सिंह, तिंदवारी चेयरमैन मुन्नी देवी, बबेरू चैयरमैन विजयपाल सिंह, ओरन चैयरमैन योगेश द्विवेदी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अतुल मोहन, उपाध्यक्ष निखिल सक्सेना, अयोध्या प्रसाद सिंह, शिव शंकर पटेल, कृष्णा पटेल, प्रभा गुप्ता, जगराम सिंह, रामहित कश्यप, विजय विक्रम सिंह सहित प्रमुख पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें