< शहर मे प्रधानमंत्री और योगी के आगमन की तैयारियां शुरू Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगम"/>

शहर मे प्रधानमंत्री और योगी के आगमन की तैयारियां शुरू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। डिवाइडरों की रंगाई-पुताई का काम शुरू हो गया है। फुटपाथों की रिपेयरिंग भी होने लगी है। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का इसी महीने झांसी आगमन का कार्यक्रम है।

प्रधानमंत्री 31 जनवरी को आ सकते हैं, जबकि मुख्यमंत्री का आगमन 12 जनवरी के बाद होगा। मुख्यमंत्री केशवपुर जा सकते हैं। प्रधानमंत्री के आगमन से पहले मुख्यमंत्री विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे, मेडिकल कॉलेज, कोई एक थाना और निर्माणाधीन योजना का निरीक्षण करेंगे।

जबकि, प्रधानमंत्री विभिन्न विकास योजनाओं की आधारशिला रखेंगे। उनके आगमन को लेकर महानगर में तैयारियां शुरू हो गई हैं। डिवाइडरों की रंगाई-पुताई का काम शुरू हो गया है।

इलाइट चौराहा से जीवनशाह, बीकेडी से चित्रा चौराहा, ग्वालियर रोड पर डिवाइडरों की रंगाई शुरू हो गई है। ग्वालियर रोड पर जहां-जहां एपेक्स उखड़े या टूट गए थे, वहां पर पुराने एपेक्स हटाकर नए एपेक्स लगाए जाने का काम शुरू हो गया है।

ग्वालियर रोड पर रेलवे क्रासिंग के पास डिवाइडर की रिपेयरिंग हो गई है। उधर, स्वच्छता सर्वेक्षण भी हो रहा है। इसको लेकर भी खाली दीवारों पर पेंटिंग चल रही है।

चूंकि, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का आगमन ग्वालियर रोड पर होना है, इसलिए महानगर के अन्य क्षेत्रों को छोड़कर इस रोड पर महिला पालीटेक्निक की बाउंड्रीवाल पर पेंटिंग चल रही है। शौचालयों पर भी पेंटिंग हो रही है, ताकि साफ-सुथरे दिखाई दें।

अन्य खबर

चर्चित खबरें