< चिकित्सक ने ऑपरेशन के बाद एक महिला की किडनी निकाली Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शहर के एक हॉस्पिटल के चिकित्सक पर ऑपरेशन के बाद एक महिला की किडन"/>

चिकित्सक ने ऑपरेशन के बाद एक महिला की किडनी निकाली

शहर के एक हॉस्पिटल के चिकित्सक पर ऑपरेशन के बाद एक महिला की किडनी निकाल लेने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को महिला ने एसएसपी डॉ. ओपी से शिकायत कर डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी ने मौके पर ही सीएमओ डॉ. सुशील प्रकाश से बात कर मामले की जानकारी ली।

सीएमओ ने बताया कि चिकित्सकोें की एक टीम मामले की जांच कर रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। थाना चिरगांव स्थित करगवां निवासी मीना झां ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि पेट में दर्द होने के बाद उन्होंने मेडिकल कॉलेज के पास स्थित एक हॉस्पिटल में उपचार कराया।

जहां उनको ऑपरेशन कराने की सलाह दी गई। आरोप है कि 19 जुलाई 2017 को उसे हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया, इसके बाद दूरबीन ऑपरेशन भी किया गया। ऑपरेशन करने के बाद 25 जुलाई को छुट्टी भी कर दी गई। उन्होंने बताया कि छह माह तक लगातार वे चिकित्सक के बताए अनुसार दवा का सेवन भी करती रहीं।

मीना का आरोप है कि दवा बंद करने के बाद फिर से पेट में दर्द होने लगी। इसके बाद वह हॉस्पिटल उपचार कराने पहुंची तो दवा देकर टरका दिया गया। इसी बीच उन्होंने एक हॉस्पिटल में उपचार कराया, जहां जांच के बाद पता चला कि किडनी नहीं हैं। जिस कारण परेशानी पैदा हो रही है।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें