< अन्ना मवेशियों से परेशान किसान आपस में भिड़े Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

अन्ना मवेशियों से परेशान किसान आपस में भिड़े

अन्ना मवेशियों से परेशान किसान दूसरे गांव से हांकने पर आक्रोशित हो गए और दो गांव के किसान आपस में भिड़ गए। विवाद बढ़ने पर किसानों में मारपीट के बाद लाठियां चलने लगीं। जिससे कई किसान चुटहिल हो गए। किसानों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे तब तक हमलावर भाग निकले। शुक्रवार को एक गांव के किसानों ने दूसरे गांव में हांक दिए।

जिससे किसान आक्रोशित हो उठे। बताया जाता है कि शुक्रवार को क्षेत्र के टोला गांव के किसानों ने अन्ना मवेशियों को हांकते हुए सरसई गांव की ओर ले जाकर छोड़ दिया। इधर सरसई गांव के किसानों को जानकारी हुई तो दोनों गांव के किसानों में विवाद बढ़ गया। विवाद बढ़ने पर कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। मारपीट में लाठियां चली। जिससे कई किसान चुटहिल हो गए।

सरसई गांव के किसानों का आरोप है कि टोला गांव के किसानों ने अन्ना मवेशियों को उनके गांव की सीमा पर छोड़ दिए। जिस कारण यहां के खेतों की फसलों को अन्ना मवेशी नुकसान पहुंचा रहे हैं और टोला गांव के किसानों का कहना था कि यह मवेशी सरसई गांव के किसान उनके खेतों की ओर छोड़ गए थे। किसानों के बीच हो रही बहस और मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक मारपीट करने वाले किसान भाग गए। इंस्पेक्टर मनोज शुक्ला ने बताया कि तहरीर अभी तक नहीं मिली है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें