< पुलिस ने विस्फोटक सामग्री से भरी बोलेरो पिकअप गाड़ी पकड़ी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बुन्देलखंड में झांसी की मोंठ पुलिस ने विस्फोटक सामग्री से भरी ए"/>

पुलिस ने विस्फोटक सामग्री से भरी बोलेरो पिकअप गाड़ी पकड़ी

बुन्देलखंड में झांसी की मोंठ पुलिस ने विस्फोटक सामग्री से भरी एक पिकअप गाड़ी पकड़ी। जिसमें भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है। हालांकि इसे ले जाने वाले पुलिस की पकड़ से दूर हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि यह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए ले जाया जा रहा था। 

झांसी एसएसपी डाॅ. ओपी सिंह के निर्देश पर मोंठ थाना प्रभारी आशीष अपनी टीम के साथ गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि हाईवे पर एक लवारिस गाड़ी खड़ी हुई थी। शक होने पर पुलिस बताये गये स्थान पर पहुंची और उक्त गाड़ी को पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान इसे ले जाने वाले पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

पकड़ी गई गाड़ी की तलाशी ली गई तो पुलिस की आंखे फट गई। पुलिस के अनुसार उक्त गाड़ी से 800 जिलेटिन राॅडे और 400 डेटोनेटर व 100 किलोग्राम आमोनियम नाइट्रेट बरामद किया है। इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री कहां जा रही थी। यह स्पष्ट नहीं हो सकी। फिलहाल बताया गया कि उक्त गाड़ी उरई से झांसी की ओर जा रही थी।
 

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें