< स्कूल से पढ़कर घर आ रहे छात्र को पिकअप ने मारी टक्कर  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News स्कूल से पढ़कर घर आ रहा 10वीं का छात्र सड़क किनारे खड़ा हो गया था त"/>

स्कूल से पढ़कर घर आ रहे छात्र को पिकअप ने मारी टक्कर 

स्कूल से पढ़कर घर आ रहा 10वीं का छात्र सड़क किनारे खड़ा हो गया था तभी एक तेज रफ्तार पिकअप चालक ने छात्र को बुरी तरह घायल कर दिया। लोगों का आरोप है कि समय पर 108 एंबुलेंस और डायल 100 नहीं आयी जिससे छात्र की मौत हो गई। गुस्साए लोगें ने हाईवे जाम कर दिया जिसकी जानकारी लगने पर गढ़ीमलहरा पुलिस मौके पर आयी और लोगें को समझाया जिससे जाम खुल सका।

ग्रामीणें ने पिकअप चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। निवारी निवासी अनिल अहिरवार पुत्र पंचू अहिरवार 16 वर्ष कक्षा 10वीं का छात्र था। स्कूल से पढ़कर मोटर साईकिल से घर आते वक्त वह सड़क किनारे खड़ा हो गया तभी दोपहर करीब दो बजे तेज रफ्तार पिकअप के चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

भीषण हादसा होने पर स्थानीय लोगें ने तत्काल 108 एंबुलेंस और डायल 100 को सूचना दी लेकिन दो घंटे बाद ही दोनें सुविधाएं मौके पर आ सकीं। स्थानीय लोगें का कहना है कि शासन दावा करता है कि 100 लगाओ और पुलिस बुलाओ मगर घटना के बाद सूचना देने के दो घंटे तक पुलिस नहीं आयी जिससे अनिल की जान चली गई। क्येंकि घायल अनिल को जिला अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टरें ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें