< कुंभ के लिए झांसी से रोडवेज की बसें 12 जनवरी से दौड़ेंगी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News प्रयागराज कुंभ के लिए झांसी से रोडवेज की बसें 12 जनवरी से दौड़ेंग"/>

कुंभ के लिए झांसी से रोडवेज की बसें 12 जनवरी से दौड़ेंगी

प्रयागराज कुंभ के लिए झांसी से रोडवेज की बसें 12 जनवरी से दौड़ेंगी। 14 जनवरी से 4 मार्च तक कुंभ होगा। ऐसे में तीन चरणों में बसें चलाई जाएगी। वहीं, चालक-परिचालकों को आवश्यक ट्रेनिंग दी गई है, ताकि वह यात्रियों की हर संभव मदद करें।

बुंदेलखंड से लाखों श्रद्धालु प्रयागराज के कुंभ में शामिल होंगे। इन यात्रियों को प्रयागराज आवागमन में कोई दिक्कत न आए, इसके लिए रोडवेज ने तैयारियां कर ली हैं। रोडवेज के सेवा प्रबंधक तुलाराम वर्मा ने बताया कि झांसी, जालौन व उरई से तीन चरणों में बसें चलाई जाएंगी।

12 जनवरी से 29 जनवरी तक पहले चरण में 55 बसें, 30 जनवरी से 14 फरवरी तक दूसरा व तीसरे चरण और 15 फरवरी से छह मार्च तक सर्वाधिक 146 बसें चलेगी। इसकी वजह इन चरणों में स्नान की सभी मुख्य तिथियों का होना है।

उन्होंने बताया कि इन बसों में शटल बस भी शामिल हैं। सभी बसें प्रयागराज के केपी ग्राउंड तक जाएगी। वहीं, यात्रियों के लिए हेल्पलाइन नंबर 149 जारी किया गया है। 

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें