< सराफा व्यापारी से की गई लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महाराजपुर थाने के अंतर्गत सराफा व्यापारी से की गई लूट का पुलिस न"/>

सराफा व्यापारी से की गई लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश

महाराजपुर थाने के अंतर्गत सराफा व्यापारी से की गई लूट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इस मामले में दो आरोपितों को पकड़कर पुलिस ने उनके पास से नगद राशि, जेवर और वारदात के दौरान प्रयुक्त कटटे जब्त कर लिए है। 

पुलिस एएसपी जयराज कुबेर ने बताया कि 15 दिसंबर की रात जब सराफा व्यापारी पूरनचंद्र उर्फ पप्पू सोनी को अपने घर की ओर जाते समय बदमाशों ने कटटा अड़ाकर लूट लिया था। सराफा व्यापारी से लूटे गए जेवरात से भरे बैग में 20 लाख रुपए के जेवर रखे हुए थे।

इस लूटकांड के खुलासे के लिए पुलिस की एक टीम बनाई गई जिसमें महाराजपुर थाने के टीआई कै लाश बाबू आर्य, एएसआई के एस ठाकुर, भगवां थाना प्रभारी एसएल भगत, पिपट थाना प्रभारी जसवंत सिंह राजपूत व सायबर सेल प्रभारी को शामिल करके लगाया गया।

एएसपी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लूट की वारदात में शामिल आरोपी सलमान खान निवासी महाराजपुर एवं आबिद खान को झांसी से पकड़ा गया। इनके पास से 4 लाख 18 हजार रुपए के जेवर,50 हजार रुपए नगद व कट्टा कारतूस जब्त किए गए हैं।

एएसपी ने बताया कि इस वारदात के अन्य आरोपितों में सद्दाम खां, हसन खां, समीर खां, नदीम खां निवासी झांसी अभी फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें