< गन्ने से भरी ट्रॉली पलटने से युवक की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ी में एक युवक की गन्ने स"/>

गन्ने से भरी ट्रॉली पलटने से युवक की मौत

जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ी में एक युवक की गन्ने से भरी ट्रॉली के पलटने से नीचे दबकर मौत हो गई। मृतक अपने चाचा के ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ना भरकर डबरा बेचने के लिए जा रहा था। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार ग्राम गढ़ी निवासी संजीव (२८) पुत्र रामकिशोर रावतअपने चाचा मनोहर सिंह रावत के ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर खेत पर पहुंचा और गन्ना कटवाकर ट्रॉली में भरवाया।

ट्रॉली भरने के बाद वह डबरा बेचने के लिए खेत से निकला। ट्रैक्टर को संजीव का मामा राजेश चला रहा था। खेत का रास्ता खराब होने के कारण संजीव खेत में पैदल चलते हुए आगे-आगे ट्रैक्टर-ट्रॉली का रास्ता बता रहा था। तभी ट्रैक्टर खेत की ऊंची मेड़ पर चढ़ गया। चूंकि संजीव ट्रॉली के पास पैदल चल रहा था।

इसलिए जैसे ही ड्राइवर राजेश ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे किया, ट्रॉली अनियंत्रित होकर संजीव के ऊपर पलट गई और संजीव उसी के नीचे दब गया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गांव के लोग दौड़कर आए और ट्रॉली के नीचे दबे संजीव को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया।


 

अन्य खबर

चर्चित खबरें