?> CM ने जिला स्तरीय अंत्योदय मेले में की शिरकत, 355 करोड़ रूपये के कार्यो का किया लोकापर्ण बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री ने शिवराज सिंह चौहान ने  जिला स्तर"/>

CM ने जिला स्तरीय अंत्योदय मेले में की शिरकत, 355 करोड़ रूपये के कार्यो का किया लोकापर्ण

मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री ने शिवराज सिंह चौहान ने  जिला स्तरीय अंत्योदय मेले में  355 करोड़ रूपये के निर्माण कार्यो के भूमिपूजन एवं लोकापर्ण करते हुए जिले के विकास के लिए अनेक सौगाते दी।

प्रदेश के मुखिया ने शिवराज सिंह चौहान ने भरी सभा में कहा . प्रदेश को नशामुक्त बनाने के लिए एक अभियान चलाया जाएगा, इसके साथ ही बुंदेलखंड को भी तंबाकू मुक्त किया जाएगा। साथ ही प्रदेश में ड्रग्स के नशे पर लगाम लगाने कदम उठाए जाएंगे। इसलिए हम नशामुक्त अभियान चलाकर प्रदेश को शराब मुक्त करने के साथ अन्य नशा मुक्त प्रदेश बनाएंगे।

यह की घोषणा  दमोह जिले में हुए जिला स्तरीय अंत्योदय मेले में मंच से कहा ।प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी पर कहा कि हम नार्मिदा अभियान के बाद पूरे प्रदेश में नशामुक्ति अभियान चलाएंगे। उन्होंने गांव-गांव, गली-गली बिकने वाली अवैध शराब के खिलाफ सख्त कदम उठाये जायेगे  उन्होंने ऐसे शराब विक्र्रेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात भी कही मुख्यमंत्री ने नशा मुक्ति अभियान पर जोर डालते हुए बुंदेलखंड की 80 फीसदी आबादी में तंबाकू की लत होने की बात और कैंसर रोग होने पर इसे गंभीरता से लेते हुए कहा कि नशा मुक्ति अभियान के माध्यम से हम बुंदेलखंड को तंबाकू मुक्त बनायेगे ।

मुख्य मंत्री ने 355 करोड़ रूपये के कार्यो का लोकापर्ण और भूमिपूजन किया है । अब देखने लायक होगा की इन योजनाओं का लाभ हकदारों तक पहुचता भी है या नहीं ।



चर्चित खबरें