< नशे में धुत तीन युवकों ने की पिटाई से अधेड़ की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शनिवार देर रात कस्बे से खरीदारी कर साइकिल से घर लौट रहे अधेड़ को र"/>

नशे में धुत तीन युवकों ने की पिटाई से अधेड़ की मौत

शनिवार देर रात कस्बे से खरीदारी कर साइकिल से घर लौट रहे अधेड़ को रुपये छीनने में असफल होने पर नशे में धुत तीन युवकों ने पीटकर मरणासन्न कर दिया। गश्त पर निकले सिपाहियों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रविवार तड़के उसकी मौत हो गई। मृतक के भतीजे ने कस्बे के ही तीन युवकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

तीनों आरोपित अपने-अपने घरों से फरार हैं।कस्बे के चांदथोक निवासी अशोक कुमार गुप्ता (48) गायत्री तपोभूमि के निकट स्थित कांशीराम कॉलोनी मे रहकर छोटी सी दुकान चलाता था। शनिवार रात करीब आठ बजे वह कस्बे से दुकान का सामान खरीदकर साइकिल से घर लौट रहा था। तपोभूमि के आगे कस्बे के चांदथोक निवासी राकेश वर्मा, छोटे काछी एवं इमिलिया थोक निवासी रामधीन धुरिया ने उसे रोक लिया और रुपये छीनने में असफल रहने पर रॉड से पिटाई कर दी।

दुकानदार के अचेत होते ही तीनों युवक भाग निकले।  गंभीर रूप से घायल अधेड़ को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। उसे रात में ही सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। रविवार तड़के पांच बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें