< ट्रक की चपेट में आए दो बाइक सवारों की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News रीवा-ग्वालियर नेशनल हाइवे पर स्थित ग्राम बमारी के निकट ट्रक की च"/>

ट्रक की चपेट में आए दो बाइक सवारों की मौत

रीवा-ग्वालियर नेशनल हाइवे पर स्थित ग्राम बमारी के निकट ट्रक की चपेट में आए दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना वीभत्स था कि दोनों बाइक सवारों को ट्रक के अंदर से जेसीबी मशीन की मदद से बाहर निकाला जा सका। हादसे के बाद ट्रक भी पलट गया और ड्राइवर-क्लीनर मौके से भाग खड़े हुए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के बांदा जिला निवासी अबरार और अंसार पन्ना जिले के अजयगढ़ तहसील स्थित सिंहपुर के मदरसे में पढ़ाकर कि सी काम से ग्राम गंज की ओर बाइक क्रमांक एमपी 35 एमई 3270 से जा रहे थे। उनकी बाइक अभी बमारी गांव के निकट पहुंची थी तभी सड़क के बीच में एक गड्ढे को बचाने के प्रयास में बाइक अनियंत्रित हो गई और विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से जा टकराई और बाइक सवार टकराकर ट्रक के नीचे जा गिरे।

इस हादसे को बचाने के प्रयास में ट्रक का चालक भी वाहन से नियंत्रण खो बैठा और कु छ ही दूर जाकर ट्रक पलट गया। जिससे ट्रक के नीचे जा घुसे बाइक सवार भी ट्रक के साथ घिसटते चले गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

गंभीर हादसा होते हुए ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर वाहन को छोड़कर भाग खड़े हुए। घटना की जानकारी मिलते ही बमीठा थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और भारी मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शव ट्रक के नीचे से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए राजनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य कें द्र पहुंचाए।

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें