< जजी चौराहे से संकटमोचन तक अतिक्रमण हटाया गया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा शहर को साफ-सुथरा बनाने के लिए पुलिस द्वारा शुरू किया गया अ"/>

जजी चौराहे से संकटमोचन तक अतिक्रमण हटाया गया

बाँदा शहर को साफ-सुथरा बनाने के लिए पुलिस द्वारा शुरू किया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान चैथे दिन शुक्रवार को भी जारी रहा। पुलिस ने चैथे दिन जजी चैराहे से लेकर संकट मोचन मंदिर तक सभी दुकानदारो को खदेड़ दिया। पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद शाहा ने चार दिन पहले कार्यभार ग्रहण करने के बाद सबसे पहले शहर में जगह-जगह लग रहे जाम के झाम से लोगो को निजात दिलाने के लिए अतिक्रमण हटाओ अभियान छेड़ दिया।

स्वयं पुलिस अधीक्षक ने चैक बाजार, महेश्वरी देवी मंदिर रोड और रामलीला मैदान के आसपास ग्रहण करने के बाद अतिक्रमण हटवाने के लिए अपने मातहत अधिकारियों को निर्देश दिये। पुलिस ने बाजार में सारा दिन अभियान चलाकर अतिक्रमण हटवा दिया। इसके बाद महाराणा प्रताप चैराहा से अतिक्रमण हटवाया गया। 

शुक्रवार को पुलिस ने कचेहरी में अशोक की लाट, जजी चैराहा और संकट मोचन मंदिर के आस-पास के दुकानदारो को दुकान समेत हटवा दिया या फिर कुछ दुकानो से मुख्य सड़क से दूर करवा दिया। इसी दौरान ओवरब्रिज के नीचे रखी हुई दुकानो को भी हटवाने के निर्देश दिये गए जिससे दुकानदारों ने स्वेच्छा से अपना-अपना सामान व दुकाने हटाली। इस तरह पिछले चार दिन में शहर के मुख्य चैराहे से अतिक्रमण साफ हो गया। इसका श्रेय पुलिस अधीक्षक को दिया जा रहा है।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें