< केदारनाथ अर्थात कमजोर कहानी दमदार अभिनय  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म केदारनाथ बड़े पर्दे पर आ चु"/>

केदारनाथ अर्थात कमजोर कहानी दमदार अभिनय 

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म केदारनाथ बड़े पर्दे पर आ चुकी है, ऐसे में लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी फिल्म को लेकर देनी शुरु कर दी हैं। गौरतलब है कि फिल्म की स्टारकास्ट में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पर सभी की निगाहें टिकी रही हैं, इसलिए जो भी बातें हो रही हैं उन्हें केंद्र में रखकर की जा रही हैं। स्टारकास्ट में सुशांत सिंह राजपूत, सारा, पूजा गौर, नितीश भारद्वाज प्रमुख हैं। वैसे जो लोग सारा के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे थे उनके लिए तो वाकई यह फिल्म तोहफे से कम नहीं है।

जहां तक फिल्म की कहानी का सवाल है तो केदारनाथ एक ऐसी फिल्म है जो बॉलीवुड की तमाम लव स्टोरी कहानी बयान कर चुकी फिल्मों की ही तरह है। इसकी कहानी को केदारनाथ में साल 2013 में आए प्रलय से जोड़ा गया है। लड़का, लड़की, प्यार, इजहार, इनकार और फिर इकरार के साथ फिल्म में दो परिवारों के बीच होने वाला घमासान भी बखूबी दिखाया गया है।

केदारनाथ की कहानी एक हिन्दू पंडित की बेटी मंदाकिनी उर्फ़ मुक्कु जिसका किरदार सारा ने निभाया है से शुरू होती है। मुक्कु बेहद जिद्दी, खुशमिज़ाज़ और अल्हड़ है। मुक्कु को एक मुस्लिम पिट्ठू मंसूर यानी सुशांत सिंह राजपूत से प्यार हो जाता है। अलग-अलग धर्म के इन दो लोगों के प्यार में फिर क्या कुछ नहीं होता, इसे ही फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है। बहरहाल कहानी कमजोर है लेकिन सारा का अभिनय लाजवाब है। इसलिए फैंस निराश नहीं होंगे। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें