< प्रियंका ने क्या सचमुच जबरदस्ती की है निक से शादी ? Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनास की"/>

प्रियंका ने क्या सचमुच जबरदस्ती की है निक से शादी ?

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनास की शादी तो हो चुकी, लेकिन विदेश से खबर यह भी आ रही है कि प्रियंका ने निक से जबरदस्ती शादी की है। यह खबर हैरान करने वाली भी है। इस तरह की बातों को नकारा भी जा रहा है और उसकी निंदा भी की गई है। दरअसल निक के भाई जॉ जोनास और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर ने एक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए उस लेख की निंदा की है जिसमें प्रियंका की निक से शादी करने को लेकर आलोचना की गई है।

इस लेख में  मारिया स्मिथ ने दावा किया है कि निक जोनास ‘‘अपनी इच्छा के विरुद्ध इस चालबाजी से भरे संबंध में हैं।’’ बताया गया है कि यह लेख नस्ली और महिला से घृणा करने वाली सोच के चलते लिखा गया जिसकी सिर्फ निंदा की जा सकती है। लेख में कहा गया है कि निक सिर्फ प्रेम प्रंसग चाहते थे लेकिन इसके बदले हॉलीवुड में हाल में कदम रखने वाली अभिनेत्री ने उन्हें आजीवन कारावास दे दिया।

बहरहाल अब इस बात के भी चर्चे आम हो गए कि क्या सचमुच प्रियंका ने निक से जबरदस्ती शादी की है, क्योंकि शादी तो हो गई, लेकिन बातें बनाने के लिए कोई न कोई नया शगूफा भी तो चाहिए। फिलहाल इस आलेख की तीव्र शब्दों में सभी निंदा कर रहे हैं और प्यार को बदनाम करने की साजिश तक बताया जा रहा है। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें