< नीलामी में इस बार नजर नहीं आयेंगे मैडली Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आईपीएल के 12 वें सत्र के लिए होने वाली नीलामी में इस बार रिचर्ड मै"/>

नीलामी में इस बार नजर नहीं आयेंगे मैडली

आईपीएल के 12 वें सत्र के लिए होने वाली नीलामी में इस बार रिचर्ड मैडली नजर नहीं आएंगे। मैडली अबतक हुई नीलामी में खिलाड़ी की बोली पर सोल्ड और अनसोड कहकर अंतिम मोहर लगाते रहे हैं। एक दशक से अधिक समय में यह पहली बार है जब मैडली नहीं होंगे। उनके स्थान पर ह्यू एडमेड्स को लाया गया है। वे एक चैरिटी और क्लासिक कार नीलामकर्ता हैं और इन्हें 30 साल से ज्यादा का अनुभव है हालांकि, मैडली ने अपने नीलामी के तरीके की वजह से लाखों प्रशंसकों के दिलों में छाये रहे हैं। 

मैडली ने अपने टि्वटर पर भी घोषणा किया है कि वे आईपीएल 2019 के लिए होने वाली नीलामी प्रक्रिया में शामिल नहीं होंगे। साथ ही अपने प्रशंसकों का आभार भी जताया है। वे आईपीएल टूर्नामेंट की शुरूआत से ही नीलामी प्रक्रिया को आयोजित करते रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- आईपीएल 2019 नीलामी को अयोजित नहीं करने के लिए क्षमा चाहता हूं।

आईपीएल की शुरूआत से इसका हिस्सा बने रहना एक बड़े सम्मान की बात है। भारत और इसके बाहर के कई दोस्तों को मैं मिस करूंगा। आपके द्वारा दिए गए सम्मान के लिए शुक्रिया। रिचर्ड को दुनिया के शानदार ऑक्शनरों में से एक गिना जाता है। वह इंग्लैंड की सर्रे टीम की ओर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट भी खेल चुके हैं। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें