< चोरी करने वाले बदमाशों का सुराग पुलिस के हाथ लगा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में सोमवार तड़के चोरी करने वाले बदमाशों "/>

चोरी करने वाले बदमाशों का सुराग पुलिस के हाथ लगा

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में सोमवार तड़के चोरी करने वाले बदमाशों का सुराग पुलिस के हाथ लग गया है। घटना में शामिल बदमाश मध्य प्रदेश के बताए जा रहे हैं,  बदमाशों के स्ट्रांग रूम में घुसने की योजना थी, लेकिन सफल न होने पर राऊटर लेकर भाग निकले थे।

सोमवार की सुबह सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में बदमाश बीकेडी के रास्ते बैंक के पीछे बनी खिड़की तोड़कर दाखिल हुए थे। बदमाश बैंक के स्ट्रांग रूम में जाने में कामयाब नहीं हो सके थे लेकिन बैंक में रखा राऊटर लेकर भाग निकले थे।

बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया था। अब पुलिस टीमों को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस की कई टीमों ने मध्य प्रदेश के जिलों में डेरा जमा लिया है। पुलिस ने कुछ संभावित स्थानों पर दबिश भी दी है।

बदमाश मध्य प्रदेश के हैं। बदमाश बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गए थे। बदमाशों ने बैंक में प्रवेश करते ही दो सीसीटीवी कैमरों की लोकेशन बदल दी थी, लेकिन कुछ समय के लिए बदमाश कैमराें में कैद हो गए। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें