< शहर में हर चौराहे पर बन रही जाम की समस्या Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शहर मुख्यालय पर लगातार मुख्य सड़कों पर जाम की समस्या बनती जा रही "/>

शहर में हर चौराहे पर बन रही जाम की समस्या

शहर मुख्यालय पर लगातार मुख्य सड़कों पर जाम की समस्या बनती जा रही है। लेकिन इस ओर प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी कोई गंभीर नहीं है। शहर के बीचोबीच आवागमन का यह हाल है कि लोगों को यहां पैदल चलना भी दूभर हो रहा है।

यह समस्या पिछले कई सालों से शहर में बढ़ती जा रही है। लेकिन क्षेत्र के जनप्रतिनिधि इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। शहर के स्टेट बैंक चौराहा पर नजारा यह है कि दिन में यहां सडक के दोनों ओर कई हाथ ठेला चालकों द्वारा मनमर्जी से कब्जा जमा लिया जाता है।

पूरे दिन के लिए यहां इन दुकानदारों द्वारा कब्जा कर अपने अपने सामान की विक्री की जा रही है। सड़क पर आवागमन की क्या हालत होती है इससे इन्हें कोई मतलब नहीं है।

वहीं शहर के नजाई रोड, वन विभाग के पास, कटरा बाजार, जवाहर चौक, पुरानी नगर पालिका चौराहा, लुकमान चौराहा, पपौरा चौराहा सहित अन्य जगहों जाम की समस्या दिन प्रतिदिन गंभीर होती जा रही है। इस ओर अभी तक किसी के द्वारा कोई ठोस पहल नहीं की जा रही है।

एक ओर इन सड़कों पर हाथठेला चालकों की समस्या है वहीं दूसरी ओर सड़कों पर अव्यवस्थित खड़े वाहनों से भी यह समस्या दिन प्रतिदिन गंभीर होती जा रही है। यातायात प्रभारी उत्तम सिंह का कहना है कि नगर में यातायात को व्यविस्थत करने के लिए पुलिस के जवान हर चौराहे पर तैनात किए जाते हैं।

जहां जाम की ज्यादा समस्या है वहां भी पुलिस कर्मियों की डयूटी लगाई जा रही है। यदि कहीं गंभीर समस्या बन रही है तो इसकी जानकारी लेकर समस्या में सुधार किया जाएगा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें