< जड़ी बूटी खाने से एक किशोरी व किशोर की हालत बिगड़ी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सिरदर्द की दवा के रूप में वैद्य द्वारा दी गई जड़ी बूटी खाने से एक क"/>

जड़ी बूटी खाने से एक किशोरी व किशोर की हालत बिगड़ी

सिरदर्द की दवा के रूप में वैद्य द्वारा दी गई जड़ी बूटी खाने से एक किशोरी व युवक की हालत बिगड़ गई। दोनों घर में अचेत हो गए। जिन्हें परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने दोनों का इलाज शुरू कर दिया है।

कदौरा जालौन निवासी गुड़िया 17 पुत्री राजाबाबू जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव अपने ननिहाल आई थी। उसे आए सिरदर्द की शिकायत थी। जिस पर उसे किसी ने मूसानगर में एक वैद्य द्वारा इसकी दवा दिए जाने की जानकारी दी थी।

जिस पर वह मिश्रीपुर गांव निवासी अपने मामा पवन 28 के साथ मूसानगर मंगलवार को दवा लेने गए थे। जहां वैद्य ने उनसे दवा खाने के बाद चक्कर आने की बात कही और घर पहुंच दवा का सेवन करने की सलाह दी।

दोनों दवा लेकर घर लौट आए और उन्होंने दवा का सेवन शाम को घर पहुंचने के बाद किया। दवा खाते ही दोनों के गले चोक हो गए और दोनों अचेत होकर गिर गए। जिन्हें परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

दोनों के गले में सूजन आ गई। दोनों को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है। दोनों की हालत स्थिर है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें