< समस्याओं को लेकर आंदोलन करेंगे शिक्षक Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सीनियर बेसिक शिक्षक संघ का अधिवेशन रविवार को कोंच रोड स्थित एसए"/>

समस्याओं को लेकर आंदोलन करेंगे शिक्षक

सीनियर बेसिक शिक्षक संघ का अधिवेशन रविवार को कोंच रोड स्थित एसएस कालेज में हुआ। इसमें प्रांतीय पदाधिकारियों ने शिक्षकों को आश्वासन दिया कि समस्याओं के लिए आंदोलन किया जाएगा। इस अधिवेशन में आशाराम पाल को अध्यक्ष और विद्याराम विश्वकर्मा को महामंत्री चुना गया। 

रविवार को अधिवेशन की अध्यक्षता विद्याराम आजाद ने की। मुख्य अतिथि संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अवधेश कुमार मिश्रा व विशिष्ट अतिथि प्रांतीय सचिव रामपाल यादव ने दीप प्रज्वलित कर किया।

मुख्य अतिथि ने कहा कि वे संगठन के माध्यम से शिक्षकों की समस्याओं की लड़ाई लड़ रहे हैं।

19 दिसंबर को लखनऊ के ईको गार्डन में शिक्षक एकत्रित होंगे। बड़ी संख्या में इस जनपद से भी शिक्षक पहुंचने चाहिए। इसके बाद अधिवेशन की कार्रवाई चुनाव अधिकारी पूरन ¨सह निरंजन की देखरेख में हुई। इसमें पदाधिकारियों को चुना गया।

अतिथियों का आभार जिलाध्यक्ष आशाराम पाल ने जताया। ओपी तिवारी ने स्मृति चिन्ह देकर अतिथियों का सम्मान किया। महेंद्र ¨सह भाटिया, रेखा गुप्ता, अरुण तिवारी, महावीर, कौशल किशोर यादव बृजेंद्र कुमार सहित बड़ी संख्या में शिक्षक उपस्थित रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें