< दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्क Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News छतरपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कर्‌री में द"/>

दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्क

छतरपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कर्‌री में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इन युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत कर्‌री से गुजरे राजनगर मार्ग पर रविवार की सुबह करीब 11 बजे दो मोटरसाइकि लें टकरा गईं।

कुड़िया नाला के पुल से एक बाइक सवार राजनगर की ओर जा रहा था जबकि दूसरा बाइक सवार कर्‌री गांव की ओर आ रहा था। सुबह करीब 11 बजे एक बड़े वाहन को क्रास करने के प्रयास में दोनों बाइक सवार आपस में तेजी से जा टकराए। चार पहिया वाहन तो मौके से निकल गया, लेकि न दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसा देख ग्रामीणों ने तत्काल ही 108 एंबुलेंस और 100 डायल वाहन को सूचना दी तो दोनों वाहन मौके पर आ गए और घायलों को तत्काल ही जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान एक गंभीर युवक को ग्वालियर रेफर कर दिया गया जबकि दूसरे घायल को उपचार दिया जा रहा है।

इन दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने में 108 एंबुलेंस और 100 डायल वाहन ने तत्परता दिखाई, लेकि न इसके आगे की कार्रवाई में सिविल लाइन थाना पुलिस की लापरवाही हर बार की तरह सामने आई है। सिविल लाइन थाने में पदस्थ रोजनामचा प्रभारी से जब घायलों की जानकारी ली तो उन्होंने कहा कि सिपाही जिला अस्पताल से घायलों की तहरीर लेने गया है।

काफी देर बाद पुनः घायलों के नाम लेने के प्रयास में जब तहरीर लेने गए आरक्षक से नामों के बारे में जानकारी ली गई तो उसका कहना था कि वह रविवार को कोई तहरीर लेने गया ही नहीं है।

पुलिस के इस लापरवाह रवैए के कारण घायलों के नाम सामने नहीं आ सके । हालांकि कर्‌री गांव के लोगों का कहना है कि एक युवक इमलिया और दूसरा टेढ़ीपुरवा गांव का है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें