< मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना बेहद सराहनीय है Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News 30 जोड़ों ने थामा एक दूजे का हाथ

करीब कन्याओं "/>

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना बेहद सराहनीय है

30 जोड़ों ने थामा एक दूजे का हाथ

करीब कन्याओं की शादी के लिए मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना बेहद सराहनीय है। इस योजना के संचालित होने से अब गरीबों को बेटियां बोझ नहीं लग रही हैं। सदर विधायक अशोक ¨सह चंदेल ने विकास खंड कार्यालय प्रागंण में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

सदर विधायक ने प्रदेश सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा कि इस योजना के संचालित होने से गरीबों को सीधा लाभ मिल रहा है। वह समय से सयानी हो रही बेटियों के हाथ पीले करने में सफल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी बेटी को कोई समस्या आती है तो उसके लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले हैं।

मुख्य विकास अधिकारी आरके ¨सह ने कहा कि इस योजना से शुक्रवार 30 जोड़ों को विवाह के बंधन में बंधने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। कहा कि मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप यह कार्यक्रम कराए जा रहे हैं। आगे भी ऐसे आयोजन कराए जाएंगे।

इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी मौदहा विजय शंकर शुक्ला, खंड विकास अधिकारी कुरारा राम ¨सह, चेयरमैन कुरारा श्रीकांत गुप्ता, जयकरन ¨सह, सौरभ ¨सह, एडीओ पंचायत रामबरन ¨सह, एपीओ मनरेगा जीतेंद्र कुमार आदि सभी ब्लाक कर्मी मौजूद रहे। खंड विकास अधिकारी रत्नेश ¨सह ने सभी के प्रति आभार जताया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें