< कार ट्रैक्टर से टकराई एक मौत पांच घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सागर-कानपुर नेशनल हाइवे पर गुरुवार की देर रात छतरपुर शहर से करीब"/>

कार ट्रैक्टर से टकराई एक मौत पांच घायल

सागर-कानपुर नेशनल हाइवे पर गुरुवार की देर रात छतरपुर शहर से करीब सात किमी दूर रेलवे क्रासिंग के पास एक मारुति वैन आगे जा रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर में लगी ट्रॉली से टकरा गई है। इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई और पांच लोग घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा के ग्राम खरेला निवासी कई लोग एक मारुति वैन क्रमांक एमपी 09 बीडी 7485 में सवार होकर बड़ामलहरा के निकट ग्राम फु टबारी की ओर जा रहे थे। जब यह कार छतरपुर के आगे सागर-कानपुर नेशनल हाइवे पर बढ़ी तो करीब सात कि मी दूरी पर स्थित रेलवे क्रासिंग के ओवर ब्रिज के निकट कार चालक आगे जा रहे ट्रैक्टर को तेज रफ्तार में ओवरटेक करने की कोशिश करने लगा। उसकी रफ्तार को देखकर कार में बैठे लोगों ने चालक को मना किया, लेकिन वह नहीं माना। ओवरटेक करने के दौरान अचानक कार अनियंत्रित हो गई और एक धमाके के साथ ट्रैक्टर की ट्रॉली से जा टकराई।

टक्कर होते ही कार में सवार लोगों में चीखपुकार मच गई और कार का अगला हिस्सा काफी अंदर तक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। यह हादसा देखकर हाइवे से गुजर रहे कई वाहन थम गए और लोगों ने तत्काल 100 डायल पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। तब तक कार में फंसे लोगों को बचाने के लिए राहगीर मदद में जुट गए और पुलिस भी वहां पहुंच गई।

इस दुर्घटना में खरेला निवासी मूलचंद्र यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है जबकि गंभीर रूप से घायल हालत में रामशंकर यादव, पप्पू यादव व एक अन्य वृद्ध सहित दो अन्य लोगों को मामूली रूप से घायल हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार को जब्त कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया है और घटना के बाद से फरार चालक की तलाश की जा रही है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें