< गुरुवार को नगर की कांशीराम कालोनी का औचक निरीक्षण Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News उपजिलाधिकारी ने तहसीलदार के साथ गुरुवार को नगर की कांशीराम काल"/>

गुरुवार को नगर की कांशीराम कालोनी का औचक निरीक्षण

उपजिलाधिकारी ने तहसीलदार के साथ गुरुवार को नगर की कांशीराम कालोनी का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने विद्युत, पेयजल व साफ सफाई की व्यवस्था देखी। जिसमें हैंडपंप खराब होने के कारण उन्होंने नाराजगी जाहिर की।

नगर के आलमपुर मोहल्ले में रेलवे लाइन के पार स्थित कांशीराम कालोनी में मूलभूत सुविधाओं की हकीकत परखने के लिए एसडीएम सुनील कुमार शुक्ला व तहसीलदार शोभालाल ने औचक निरीक्षण किया।

जिसमें उन्होंने लोगों को मिले आवासों में जाकर विद्युत व पेयजल की व्यवस्था को देखा। जहां आवासों में लगे नालों में न तो पानी आ रहा था और न ही विद्युत की कोई व्यवस्था थी। वहीं आवासों के बाहर लगे हैंडपंपों को एसडीएम ने चलवाया तो उसमें भी पानी नहीं निकला।

हैंडपंपों के प्लेटफार्म तक नहीं बनवाए गए हैं, जिससे आवासों में रहने वाले लोग परेशान हैं। आवास पाने वाले लाभार्थी इन समस्याओं को लेकर ज्ञापन भी दे चुके हैं। फिलहाल उपजिलाधिकारी ने लोगों की समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें