< बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूटी नगदी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बुधवार रात घर लौट रहे लिपिक का रास्ता रोक बदमाशों ने तमंचे के बल "/>

बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूटी नगदी

बुधवार रात घर लौट रहे लिपिक का रास्ता रोक बदमाशों ने तमंचे के बल पर 25 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिए और मौके से भाग निकले। वहीं एक अन्य स्थान पर हुई लूट में बदमाश युवक से रुपये व कागजात लेकर भाग निकले।

जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। कस्बे के मोहल्ला पठानपुरा निवासी परमेश्वरी दयाल पुत्र गनेश प्रसाद ने बताया कि वह सरीला बीआरसी में वरिष्ठ लिपिक पद पर कार्यरत है। बुधवार की शाम वह सरीला कार्यालय से घर वापस आ रहे थे।

तभी अमगांव गांव के पास चार अज्ञात बदमाशों ने बाइक का रास्ता रोककर तमंचे की नोक पर मारपीट करने लगे। इस दौरान बदमाशों ने उसकी जेब के 25 हजार रुपये नगद, दो मोबाइल व बाइक के कागजात लूट लिए।

पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी है। वहीं दूसरी एक अन्य घटना में थाना मझगवां के बरेल गांव निवासी राम¨सह पुत्र नंदकिशोर ने बताया कि बुधवार शाम वह बाइक से कस्बे में रहने वाले रिश्तेदार के घर आ रहा था।

तभी मल्हौंवा रोड बहर मोड़ पर बाइक सवार चार बदमाशों ने तमंचा लगाकर उसकी बाइक रुकवा ली और मारपीट कर उसकी जेब से 500 रुपये, बैग, मोबाइल, जरूरी कागजात और मोटर साइकिल की चाबी छीन ली।

पीड़ित ने कोतवाली पहुंच घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर पंकज पांडे ने बताया कि सूचना मिली थी, लेकिन अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें