< गाड़ी पलटने से 5 लोगो की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिला के पटेरा के भरतला गांव के पास शुक्रवार की रात "/>

गाड़ी पलटने से 5 लोगो की मौत

जिला के पटेरा के भरतला गांव के पास शुक्रवार की रात एक बड़ा हादसा हुआ । बुलेरो पलटने से पाँच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुई घटना उस वक़्त घटी जब शाखा भजिया गांव से कुआं ताल का  मेला देखने जाने के लिए आधा दर्जन से अधिक लोग बोलोरो गाड़ी से रवाना हुए थे। भरतला गांव के पास सड़क के बीच में शराब के नशे में धुत एक शराबी अचानक आ गया।

जिसे बचाने के प्रयास में बोलोरो गाड़ी पलट पलट गई। हादसा इतना दर्दनाक था। कि बुरी तरह से चपट गई बोलेरो में सवार लोगों में से 5 की मौके पर ही मौत हो गई । दर्दनाक हादसे के बाद गाड़ी में फंसे लोगों को निकालकर जिला अस्पताल लाया गया जहां पांच लोगों को मृत घोषित कर दिए  गया । बाकी  अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा । बोलेरो में सवार सभी लोग जबेरा थाना के भजिया गांव के निवासी बताए गए है,सभी घायल पन्ना जिले में भरने वाले कुंवा ताल के मेला में शामिल होने जा रहे थे । जिसमें मृतकों में ओंमकार ठाकुर, भूरा चक्रवती, मुन्ना ठाकुर व दो अन्य की मौत हुई है,जिनका  पीएम व पंचनामा कार्रवाई पुलिस कर रही है ।

घायलों में राजेंद्र राय,वीरेंद्र राय, राकेश राय, परमलाल,जगदेव, गोविंद, शेर सिंह, उत्तम, देव सिंह,को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सूचना मिलने पर पटेरा टी आई सहित दमोह एस पी तिलक सिंह सहित पुलिस बल घटना स्थल पहुंचक  घायलो का हाल जाना ।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें