< जीत का पूर्ण विश्वास है- दमोह प्रत्याशी जयंत मलैया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दमोह में मतदान के बाद आत्मविश्वास से भरे हुए दमोह प्रत्याशी और प"/>

जीत का पूर्ण विश्वास है- दमोह प्रत्याशी जयंत मलैया

दमोह में मतदान के बाद आत्मविश्वास से भरे हुए दमोह प्रत्याशी और प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया ने कहा है कि वे आश्वस्त हैं कि 11 दिसंबर को परिणाम भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में आएंगे।  उन्होंने कहा कि दमोह में कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाएगी और भारी विजय होगी। श्री मलैया ने आज प्रातः मतदान केंद्र मागंज वार्ड 4 में वोट डालने के बाद कहा कि मध्यप्रदेश में चौथी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना तय है।  

उन्होंने - कहा सरकार के पक्ष में सकारात्मक माहौल है और एंटी इनकंबेंसी जैसा कोई भी फैक्टर नहीं है।  मलैया ने दमोह विधानसभा में अपने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत करके प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया और विपक्ष द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों को शांत करने का प्रयास भी किया। 

मलैया ने प्रशासन को शांतिपूर्ण मतदान के लिए धन्यवाद देते हुए मतदान प्रक्रिया में शामिल सभी सरकारी एवं गैर सरकारी कर्मचारियों, एजेंसियों और मीडिया का धन्यवाद किया।  उन्होंने अधिक मतदान के लिए चलाए गए जन-जागरण अभियान की सराहना करते हुए कहा कि इससे लोकतंत्र को मजबूती मिलती है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें