< यमुना नदी में कूदे बुजुर्ग लापता : नही मिला कोई सुराग Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सोमवार की शाम यमुना नदी के पुराने पुल से यमुना नदी में कूदे अधेड़ "/>

यमुना नदी में कूदे बुजुर्ग लापता : नही मिला कोई सुराग

सोमवार की शाम यमुना नदी के पुराने पुल से यमुना नदी में कूदे अधेड़ का पता नहीं चला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से अधेड़ की तलाश नदी में शुरू की। मंगलवार की देर शाम तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि घरेलू विवाद की बात सामने आ रही है। तलाश जारी है।

 सोमवार की शाम लगभग 6 बजे मोहल्ला सदर बाजार निवासी महबूब मास्टर (50) यमुना नदी पर बने पुराने पुल की तीसरी कोठी के पास अपनी चप्पल उतारकर नदी में कूद गए। पुल के नीचे मछली पकड़ रहे मछुवारों ने जब किसी को कूदते देखा तो उन्होंने शोर मचाया और बचाव के लिए गए। हालांकि असफल रहे।

इसी बीच महबूब के परिजन उनकी तलाश करते हुए पुल के नीचे बाई घाट पहुंचे, जहां मछुवारों ने किसी के पुल से कूदने की बात बताई। जिसके बाद अधेड़ के भाई रहूप ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ की तलाश में गोताखोरों की मदद ली लेकिन कहीं पर भी पता नहीं चल सका। रात हो जाने पर तलाश बंद कर दी।

मंगलवार की सुबह पुन: तलाश में गोताखोर नदी में कूदे तथा जाल भी डलवाया गया फिर भी अधेड़ का पता नहीं चल सका। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। पूर्व पालिकाध्यक्ष कमर अहमद सहित कई लोग मौके पर सुबह से ही जमे रहे। नदी में कूदने के पीछे घरेलू विवाद की बात बताई जा रही है। इस घटना से उसके घर में सन्नाटा पसरा है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें