< कलह के चलते दुकानदार ने खुदकशी कर जान दी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News  शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर में परचून दुकानदार ने खुदक"/>

कलह के चलते दुकानदार ने खुदकशी कर जान दी

 शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर में परचून दुकानदार ने खुदकशी कर जान दे दी। सोमवार सुबह पत्नी ने फांसी पर लटके शव को देखा तो दहाड़ मार बेहोश हो गई। शोर सुन आसपास के लोग पहुंचे और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

घरेलू कलह आत्मघाती कदम उठाए जाने की वजह बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर के मुखिया की मौत होने के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

मोहल्ला इंदिरा नगर निवासी दुष्यंत कुमार प्रजापति (35) पुत्र सुखदेव प्रजापति अपनी पत्नी रागिनी व बच्चों के साथ रहता था। घर के बाहरी कमरे में परचून की दुकान कर परिवार का भरणपोषण करता था।

परिजनों के मुताबिक रोज की तरह रविवार रात सभी ने एक साथ खाना खाया और सो गए। कयास है कि देर रात दुष्यंत ने मकान के एक हिस्से में जाकर रस्सी का फंदा गले में डाला और फांसी पर लटक गया।

सुबह तड़के सोकर उठी रागिनी जैसे ही उस हिस्से में पहुंची तो फांसी पर लटके पति के शव को देख उसके होश उड़ गए। दहाड़ मार नीचे गिर पड़ी। चीख-पुकार सुन पड़ोस के लोग पहुंच गए और आननफानन दुष्यंत को फंदे से उतार जिला अस्पताल पहुंचे।

जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से पत्नी रागिनी व दोनों बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के रिश्तेदारों के मुताबिक घरेलू कलह से दुष्यंत तनाव में रहता था, शायद इसी वजह से आत्मघाती कदम उठा लिया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें