< नहीं कर पायेगा गरीब पर कोई अन्याय अत्याचार : ललिता यादव Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ललिता यादव ने घुवारा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा क"/>

नहीं कर पायेगा गरीब पर कोई अन्याय अत्याचार : ललिता यादव

ललिता यादव ने घुवारा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा के बाद जनता जनार्दन से जनसंपर्क कर कमल के फूल के पक्ष में मतदान कर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को मजबूती प्रदान करने का अनुरोध किया।

श्रीमती यादव के घुवारा में जनसंपर्क के दौरान क्षेत्रवासियों ने जोरदार स्वागत कर कमल के फूल पर मतदान करने का भरोसा दिया और क्षेत्र के विकास को सुनिश्चित माना। घुवारावासियों ने शाल श्रीफल से सम्मान किया और जनसंपर्क में प्रत्याशी ललिता यादव का जगह-जगह स्वागत कर भारतीय जनता पार्टी के लिये विजय घोष किया।

बड़ामलहरा नगर में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती ललिता यादव का जोरदार स्वागत कर तुलादान कर क्षेत्रवासियों ने विजयश्री का आशीर्वाद दिया।श्रीमती यादव ने बड़ामलहरा क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया कि वह तो विकास करना जानती हैं। अन्याय, अत्याचार के खिलाफ वह हमेशा संघर्षरत रही है और पूरे क्षेत्रवासियों को आश्वस्त करती हैं कि मेरे रहते न तो इस क्षेत्र में किसी गरीब की जमीन पर कब्जा होगा और न ही किसी पर कोई अन्याय अत्याचार कोई कर पायेगा

उन्होंने फिर एक बार कहा कि वह कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करतीं और विधानसभा क्षेत्र का हर मतदाता उनके लिये परिवार की तरह होगा। उनका सुख-दुःख हमारा होगा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें