< भाजपा और कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू - अखिलेश यादव Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भाजपा और कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों दल आपस में ताल"/>

भाजपा और कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू - अखिलेश यादव

भाजपा और कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों दल आपस में तालमेल बनाए हुए हैं और देश की जनता की भलाई के लिए कुछ भी नहीं करते। ये सिर्फ वादे करते हैं। यह बात समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को राजनगर में कहीं। विधानसभा में सपा प्रत्याशी नितिन चतुर्वेदी के समर्थन में सत्ती की मढ़िया मैदान में सभा को संबोधित करने आए थे।

उन्होंने मोदी को किसानों के लिए कुछ नहीं करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश के किसानों के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा अब जाने वाली है कांग्रेस तो पहले ही जा चुकी है। उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस के साथ ईमानदारी से चलने की कोशिश की, लेकिन कांग्रेस कुछ कम बेईमान नहीं है। 

वहीं बिजावर में कांग्रेस प्रत्याशी शंकर प्रताम सिंह उर्फ मुन्नाा राजा का नाम लिए बिना तंज कसते हुए सत्यव्रत चतुर्वेदी ने कहा कि तीन-तीन पार्टियां बदलने वाले और लगातार चुनाव हारने वाले को पार्टी ने टिकट दिया और मेरे बेटे को सिर्फ भरोसा देते रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें