< मोदी ने दौरे से पहले किया जनता को दो दिन के लिए बेरोजगार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News देश के युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाले नरेन्द्र मोदी के "/>

मोदी ने दौरे से पहले किया जनता को दो दिन के लिए बेरोजगार

देश के युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाले नरेन्द्र मोदी के छतरपुर आने के पहले से शहर के युवाओं को दो दिन के लिए बेरोजगार कर दिया गया है। स्टेडियम और शहर के मु य सड़कों के आसपास हाथठेलों पर धंधा करने वाले वे लोग जो रोज कमाते हैं और रोज खाते हैं ऐसे लोगों को हाथ ठेला लगाने से मना कर दिया गया है।

जिससे इन लोगों के आगे खाने के लाले पड़ते दिखाई दे रहे हैं। ध्यान देने वाली बात है कि शहर में चौबे तिराहे से लेकर डाकखाना और डाकखाने से लेकर स्टेडियम तक करीब एक सैकड़ा से अधिक लोग सड़कों के आसपास अपनी दुकानें लगाकर परिवार का भरण पोषण करते थे।

इन लोगों को एक आशा थी कि मोदी जी आएंगे और इनके लिए कोई घोषणाएं करके जाएंगे लेकिन मोदी के आने से पहले से ही इनकी दुकानों को हटावा दिया गया और अब यही लोग यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि मोदी के आने का क्या फायदा। जब मोदी जी ने आने से पहले ही हम लोगों को दो दिन के लिए बेरोजगार कर दिया है।

दुकान लगाने वालों में देवीदीन कुशवाहा, कामता प्रसाद, जित्तू साहू, राजकुमार गुप्ता, मुन्ना कुशवाहा, बबलू कुशवाहा, कल्लू साहू, बड्डे, जीतेन्द्र, कपिल निगम सहित सैकड़ों लोगों का ये कहना मुझे मोदी सरकार से बड़ी आशाएं थीं लेकिन त्यौहार (कार्तिक पूर्णिमा) के अवसर पर अच्छी ाासी बिक्री हो जाएगी और घर में बड़े उल्लास ेसे त्यौहार का आनंद लेंगे लेकिन मोदी के आने से त्यौहार की पूरी खुशियों पर पानी फिर गया है। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें