< व्यापारी का शव रोड किनारे संदिग्ध हालात में मिला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

व्यापारी का शव रोड किनारे संदिग्ध हालात में मिला

मुस्करा कस्बे में सोने चांदी की दुकान चलाने वाले व्यापारी बीती रात रोड किनारे संदिग्ध हालात में मिला। युवक को देख लोगों ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसे मुस्करा सीएचसी ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सदर अस्पताल में उपस्थित चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे परिजनों कोहराम मच गया।मुस्करा थानाक्षेत्र के पहाड़ी भिटारी गांव निवासी चंचल (19) पुत्र प्रमोद कुमार मुस्करा में अपने बड़े भाई धीरेंद्र के साथ सोने चांदी की दुकान किए हुए हैं।

धीरेंद्र ने बताया कि उसका भाई बुधवार को छतरपुर से प्राइवेट बस में बैठकर गांव आ रहा था। तभी उसे किसी ने जहरीला पदार्थ खिला दिया और बस से नीचे फेंक दिया। बसौठ गांव की पुलिया के पास उसके भाई के पड़े होने की सूचना मिली।

जिस पर वह अपने घरवालों के साथ मौके पर पहुंचा और 108 एंबुलेंस को सूचित किया। लेकिन एंबुलेंस न आने पर उसने बाइक में ही लादकर अपने भाई को मुस्करा के सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने शरीर में जहर होने की बात कहते हुए हालत नाजुक बताई और मुख्यालय रेफर कर दिया।

धीरेंद्र ने बताया जब उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उक्त घटना से सर्राफा व्यापारी के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

धीरेंद्र ने बताया कि वह दो भाई थे। चंचल उसका छोटा भाई था जो कि बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था और उसके साथ दुकान में भी हाथ बंटाता था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें