< जीत अवश्य होगी और पहले से बेहतर होगी- जयंत मलैया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दमोह से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और मध्य प्रदेश के वित्त "/>

जीत अवश्य होगी और पहले से बेहतर होगी- जयंत मलैया

दमोह से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया ने कहा है कि इस बार के चुनाव में पहले की अपेक्षा बेहतर तरीके से जीतेंगे। दमोह संकल्प पत्र 2018 जारी करने के मौके पर आयोजित प्रेसवार्ता में मलैया से जब एक पत्रकार ने पूछा कि आपकी जीत कितने वोटों से होगी, तो उन्होंने कहां मैं वोटों की संख्या तो नहीं बता सकता लेकिन इतना अवश्य कह सकता हूं कि पिछली बार से बेहतर जीत होगी।

संकल्प पत्र जारी करते हुए जयंत मलैया ने लगभग 18 बिंदुओं में भविष्य के दमोह की तस्वीर सामने रखी जिसमें दमोह को नगर निगम बनाने से लेकर मेडिकल कॉलेज की स्थापना और दमोह की अधोसंरचना के विकास से लेकर उसके सौंदर्यकरण तक की योजनाओं का विवरण शामिल है। वित्त मंत्री ने दमोह के उन्नयन के लिए बीते वर्षों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हुए कार्यों का ब्यौरा भी दिया और कहा कि दमोह वासियों के आशीर्वाद से मुझे भाजपा सरकार में सदैव महत्वपूर्ण विभाग मिलते रहे, जिसके चलते दमोह के विकास के लिए कभी भी कोई कमी नहीं आई।

उन्होंने कहा कि आगामी बजट में दमोह में अनेक विकास कार्यों से लेकर पार्किंग स्थल के निर्माण, क्रिकेट स्टेडियम, इनडोर स्टेडियम, रनिंग ट्रेक, जिम आदि बनाने का प्रावधान किया जाएगा। उन्होंने बांदकपुर एवं कुंडलपुर को धार्मिक पवित्र क्षेत्र घोषित करने का संकल्प भी दोहराया। इस दौरान दिल्ली से आये भाजपा दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने शिवराज सरकार द्वारा जन-जन के कल्याण के लिए किये गए अनेक कार्यों की सहराहना करते हुए कहा कि प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनना तय है।  

इससे पहले दमोह नगर में जनसंपर्क के दौरान दमोह विधानसभा क्षेत्र में  सोमवार को जयंत  मलैया ने तीन गुल्ली,सागर नाका,रेलवे स्टेशन,मांगज वार्ड 01,02, ०३ में जनसंपर्क किया । वरिष्ठ नेता डॉ। भरत शिवहरे, भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष पं।बिहारी लाल गौतम, भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री, भाजपा नगर अध्यक्ष बृज गर्ग, पिछड़ा मोर्चा के जिला कपिल सोनी ने भी अलग-अलग टोलियाँ बनाकर सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान दमोह जनपद पंचायत के पूर्व अध्यक्ष मुकेश यादव,सत्येन्द्र साहू,मनीष तिवारी,नीलेश सिंघई,मोन्टी रैकवार,भरत यादव,आलोक मुखरैया, तरूण जैन,अमित त्यागी,श्याम अग्रवाल, विकास गुप्ता सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें