< भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया आमसभा को संबोधित  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज दमोह दौरे पर पहुंचे और उन्होने स्"/>

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया आमसभा को संबोधित 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज दमोह दौरे पर पहुंचे और उन्होने स्थानीय तहसील ग्राउंड पर आमसभा को संबोधित करते हुये जिले के चारों विधानसभा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे इस दौरान अमित शाह ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुये कांग्रेस को आडे हाथों लिया। पूरे प्रदेश में आज ताबडतोड रैलियों का दौर चला जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राहुल गांधी ने कई सभायें ली वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी प्रदेश में कई रैलियां करने पहुंचे इसी कडी में दमोह में अमित  शाह द्वारा एक आमसभा को संबोधित किया।

जिसमें उन्होनें चुटकी लेते हुये कांग्रेस को बिना सेनापति की सेना करार दिया वहीं उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस में एक राजा है एक महराजा और एक थका हुआ उद्योगपति है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों गिनाते हुये अमित शाह ने 129 योजनाओं का बखान मंच से किया और कहा कि भाजपा सरकार ने बीमारू मध्यप्रदेश को विकसित किया।

वहीं आगामी 5 वर्षों में समृद्ध मध्यप्रदेश बनाने की बात कही। श्री शाह ने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा सरकार आयी है उसके बाद एक के बाद एक 14 राज्यों में विजय पताका फहराई है, साथ ही उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ सहित राजस्थान में पुन: भाजपा सरकार बनायेगी। दमोह में आयोजित हुई इस सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, दमोह सांसद प्रहलाद पटैल, वित्तमंत्री जयंत मलैया सहित सभी भाजपा प्रत्याशियों की मौजूदगी रही। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें