< जिला मजिस्ट्रेट ने एक अपराधी पर की प्रतिबंधात्मक कार्यवाही Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिला मजिस्ट्रेट डॉ.जे.विजय कुमार ने आपराधिक गतिविधियों पर तत्क"/>

जिला मजिस्ट्रेट ने एक अपराधी पर की प्रतिबंधात्मक कार्यवाही

जिला मजिस्ट्रेट डॉ.जे.विजय कुमार ने आपराधिक गतिविधियों पर तत्काल प्रभाव से नियंत्रण करने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल के प्रतिवेदन पर म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत एक अपराधी पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की है। उन्होंने साकिन नया बाजार नम्बर-01, कोतवाली दमोह निवासी सौरभ पिता स्व. संतोष असाटी  उम्र 27 वर्ष को आगामी एक वर्ष की कालावधि तक के लिये दिये गये निर्देशों का पालन करने हेतु प्रतिबंधित किया है।

जारी प्रतिबंधात्मक आदेश में कहा गया है इस अवधि में प्रत्येक सोमवार को अनुविभागीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) दमोह के न्यायालय में अपनी उपस्थिति दर्ज करायेगे। सोमवार को शासकीय अवकाश होने की स्थिति में अगले कार्य दिवस में उपस्थिति दर्ज करायेंगे तथा सामान्य नागरिक की भांति नेक चाल चलन बनाकर रखेंगे। इन निर्देशों का उल्लंघन करने पर अधिनियम की धारा 14 के तहत कार्यवाही की जायेगी। यह आदेश 12 नवम्बर को जिला मजिस्ट्रेट के हस्ताक्षर एवं न्यायालय मुद्रा से जारी किया गया है।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें