< सेन समाज द्वारा दीपावली मिलन की बैठक समारोह Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सेन समाज की बैठक

जिला सेन समाज क"/>

सेन समाज द्वारा दीपावली मिलन की बैठक समारोह

सेन समाज की बैठक

जिला सेन समाज के प्रवक्ता एडवोकेट डिम्पल सेन ने विज्ञप्ति जारी करते हुऐं बतायां हैं कि समाज के वरिश्ठ जनों के मार्गदर्षन में दिनांक 13 नवम्बर 2018 को उनके निवास पर सेन समाज द्वारा दीपावली मिलन की बैठक समारोह रखा गया। जिसमें समाज का वैचारिक स्तर ऊंचा बनाने समाज को आगे ले जाने प्रतिभावान बच्चों का सम्मान करने जैंसे विशयों पर चर्चा की।

युवा सेन समाज सेवी डिम्पल सेन ने कहां कि हमारी समाज के कुछ युवा एक पार्टी के नेता की चरण वंदना में लगे हैं और समाज को दीपावली स्वलपाहार व मिलन समारोह जैसे आयोजन उनके चंदे से करवा कर समाज की उस पार्टी का और उनका गुलाम बनाना चाहतें हैं पिछले कुछ वर्शो कई वर्शो से मांग करने पर भी न तो सेन समाज को अनुसूचित जाति में षामिल किया गया न ही दमोह में समाज की धर्मषाला/भवन के लिये जगह दी गई न ही समाज के किसी गरीब भला किया गया। केवल ये समाज के नेता अपना हित साधने के चक्कर में समाज को गुमराह व दिषाहीन कर रहें हैं।

इस अवसर पर प्रशांत सेन तीनगुल्ली, गनेष सेन, संतोश सेन, राजू सेन, श्रीमति आकांक्षा सेन, श्रीमति प्रेमलता सेन, मोनू सेन, डब्बू सेन, कालूराम सेन, नरेन्द्र सेन, सहित और भी समाज के कार्यकर्ता उपस्थित थें।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें