< हाईवे के किनारे एक अज्ञात युवक का शव Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे हाईवे के किनारे एक अज्ञात युवक का शव द"/>

हाईवे के किनारे एक अज्ञात युवक का शव

मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे हाईवे के किनारे एक अज्ञात युवक का शव देखा गया। चेहरे की हालत क्षत विक्षत थी और कीड़े पड़े हुए थे। चेहरा बहुत ही बुरी तरह से बिगड़ा हुआ था, पुलिस के मुताबिक शव करीब तीन से लेकर चार दिन पुराना लग रहा था।

कपड़ों की जेब से 4 रुपये, एक माचिस, एक पेन और दो या तीन छोटे छोटे कपड़ों के टुकड़े बरामद हुए। मौके पर पुलिस अधीक्षक डा. अर¨वद कुमार चतुर्वेदी, सीओ कालपी सुबोध कुमार गौतम, आटा एसओ आंनद कुमार ¨सह पहुंच गए थे और आसपास अच्छी तरह से जांच पड़ताल की।

फोरेंसिक टीम साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने उसके शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्षेत्राधिकारी सुबोध गौतम ने बताया कि पुलिस हर ¨बदु पर जांच कर रही है। कहीं बाहर से लाकर तो नहीं गया फेंका।

कयास इस बात का भी है कि युवक के शव को कहीं बाहर से लाकर यहां फेंका गया होगा। कारण शव कई दिन पुराना लग रहा था और कीड़े भी पड़ गए थे। जबकि इधर लोगों का आवागमन होता है और अभी तक किसी की नजर नहीं पड़ी। पुलिस हर नजरिए से पड़ताल कर रही है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें