< एसएसटी टीम ने सर्चिंग के दौरान देवरी बांध पर की कार्रवाई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आईटेन कार को पीछा कर पकड़ा, लाखों के जेवर निकले

एसएसटी टीम ने सर्चिंग के दौरान देवरी बांध पर की कार्रवाई

आईटेन कार को पीछा कर पकड़ा, लाखों के जेवर निकले

विधानसभा निर्वाचन के दौरान महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए गठित एसएसटी टीम द्वारा अंतर्‌राज्यीय सीमा पर लगातार सर्चिंग की कार्रवाई की जा रही है। गुजरी रात एक आईटेन कार टीम को चकमा देकर भाग रही थी। पुलिस टीम ने कार को पकड़ा तो उसके अंदर से लाखों के जेवरात निकले। एसएसटी टीम ने जेवरात जब्त कर मामला इनकम टैक्स विभाग के सुपुर्द कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की रात एसएसटी टीम प्रभारी अनूप खरे, एसआई कमलजीत सिंह, अमर सिंह राय, आरक्षक जीतेन्द्र सिंह व मथुरा प्रसाद के साथ देवरी बांध पर वाहनों की सर्चिंग कर रहे थे। रात करीब 1.30 बजे झांसी की ओर से आ रही आई टेन कार क्रमांक एचआर 51 बीजी 9869 को रोकने पर वह नहीं रुकी और तेजी से भागने लगी, तब शंका के आधार पर एसएसटी टीम ने कार का पीछा कर ग्राम दौरिया के पास ओवरटेक कर कार को रोक कर उसकी तलाशी ली।

तलाशी के दौरान कार में मिठाई के डिब्बे में रखे 925 ग्राम 120 मिली ग्राम बजनी सोने के जेवरात बरामद हुए। एसएसटी टीम ने कार मालिक बीके जौहरी निवासी सतना से जानकारी ली तो वह जेवरातों के बारे में सही जानकारी नहीं दे सका। टीम प्रभारी अनूप खरे ने कार को नौगांव थाने ले जाकर सोने के जेवरातों की तौल कराकर उन्हें जब्त करने की कार्रवाई कराई है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें