< त्यौहार आते ही सज गए दुल्हन की तरह बाजार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News रोशनी के पर्व दीपावली को लेकर बाजार गुलजार है। उम्मीदों के बाजा"/>

त्यौहार आते ही सज गए दुल्हन की तरह बाजार

रोशनी के पर्व दीपावली को लेकर बाजार गुलजार है। उम्मीदों के बाजार में व्यापारियों और दुकानदारों को धनतेरस पर्व पर बंपर बिक्री की आस है। यही वजह है कि स्टील के बर्तनों से लेकर इलेक्ट्रानिक, ज्वेलरी व बाइक और कार के शोरूम सजकर तैयार है। सोमवार को धनतेरस पर सर्वाधिक बिक्री स्टील के बर्तनों और इलेक्ट्रानिक सामग्री की होने की उम्मीद है।      

पांच दिन तक चलने वाले दीपावली पर्व की शुरूआत 5 नवंबर से धनतेरस पर्व के साथ होगी। धनतेरस पर्व पर हर कोई कुछ न कुछ सामान खरीदकर सगुन मनाएगा। तमराई बाजार में स्टील और पीतल की दुकानें सजी है। ग्राहकों को लुभाने के लिए नई डिजाइन के बर्तन मंगाए गए है।

सोमवार को सुबह से ही बाजार में खरीदारों की भीड़ जुटेगी। गरीब व मध्यम वर्गीय लोग स्टील व पीतल के बर्तन व चांदी का सिक्का खरीदकर सगुन मनाएंगे। इलेक्ट्रानिक दुकानदार शमसुद्दीन ने बताया कि धनतेरस पर इलेक्ट्रानिक सामान की बंपर बिक्री की उम्मीद है। 

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें