< शाम 6 बजे मतदान केन्द्र होंगेे दीपक श्रृंखला से रोशन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News उप जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री तनवी हुड्डा ने बताया कि 5 नवम्बर"/>

शाम 6 बजे मतदान केन्द्र होंगेे दीपक श्रृंखला से रोशन

उप जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री तनवी हुड्डा ने बताया कि 5 नवम्बर को शाम 6 बजे मतदान केन्द्र को दीपक श्रृंखला से रोशन किये जाने है। 28 नवम्बर को विधानसभा निर्वाचन के लिए मतदान होना है। जिले की 8 विधानसभाओं में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए स्वीप कैलेण्डर के अनुसार 5 नवम्बर को शाम 6 बजे जिले के समस्त 2098 मतदान केन्द्रों को दीपक श्रृंखला से रोशन से एक साथ रोशन किया जाना है।

इस संबंध में जिला स्तरीय मतदान केन्द्र दीप श्रृंखला रोशन कार्यक्रम शासकीय उ.मा.वि.म.ल.बा. क्र-1 में शाम 6 बजे आयोजित किया गया है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि आपके अधीनस्थ जो शासकीय भवन मतदान केन्द्र है उसे उपरोक्त दिनांक समय में दीप श्रृंखला से रोशन करें एवं प्रतिवेदन फोटोग्राफ सहित विधानसभा स्तर के स्वीप नोडल अधिकारी के माध्यम से इस कार्यालय को प्रेषित करें।

इस कार्यक्रम में समस्त बीएलओ, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, स्थानीय शिक्षक और स्वास्थ्य कर्मी एवं स्थानीय मतदाता विशेष उपस्थित रहें। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें