< दीपावली के पहले जरूरतमंदों को मिष्ठान व वस्त्र वितरित Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News स्वच्छ ललितपुर सुन्दर ललितपुर जागरूकता अभियान ने किया "/>

दीपावली के पहले जरूरतमंदों को मिष्ठान व वस्त्र वितरित

स्वच्छ ललितपुर सुन्दर ललितपुर जागरूकता अभियान ने किया आयोजन

ललितपुर। वर्ष भर में आने वाले प्रत्येक त्यौहार पर जरूरतमंद परिवारों को मिष्ठान साथ अन्य जरूरतमंद वस्तुओं का समय-समय पर वितरण करने वाली स्वच्छ ललितपुर सुन्दर ललितपुर जागरूकता अभियान के तत्वाधान में संचालित नेकी की दीवार को जिले में खूब सराहा जाता है। इस संस्था के पदाधिकारियों ने समय-समय पर मानवीयता की मिशाल पेश करते हुये ऐसे परिवारों की मदद की, जो कि त्यौहारों को सही तरीके से मनाने में सक्षम नहीं थे। इसी प्रकार इस बार भी दीपावली पर्व के पहले नेकी की दीवार पर रविवार को जरूरतमंद परिवारों को वस्त्र व मिष्ठान का वितरण किया गया।

इस दौरान संस्था अध्यक्ष अमित तिवारी ने कहा कि हमारी संस्था का उद्देश्य मानवीयता से जुड़ा हुआ है, जिस कारण प्रत्येक त्यौहार पर संस्था द्वारा जरूरतमंद परिवारों को आवश्यकतानुसार सामग्रियों का वितरण किया जाता है। संस्था के मंत्री डा.प्रबल सक्सेना ने कहा कि त्यौहार के मुताबिक लोगों को उनकी आवश्यकता के मुताबिक वस्तुओं का मिल जाना भी उन्हें बेहद खुशी का ऐहसास कराती है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि आर्थिक रूप से कमजोर परिवार की बेटियों को संस्था द्वारा नेकी की पाठशाला का संचालन करते हुये निशुल्क शिक्षा मुहैया करायी जा रही है।

इस दौरान संस्था अध्यक्ष अमित तिवारी, मंत्री डा.प्रबल सक्सेना, मगन आर्टिस्ट, अंकित जैन बंटी एड., आयुष शर्मा, संजय विश्वकर्मा, रोहित तिवारी, भारती वर्मा, नीलम कुशवाहा, वन्दना गुप्ता, खुश्बू साहू, रियल राठौर, सपना स्वामी, शिफा आदि मौजूद रहे। संचालन मंत्री डा.प्रबल सक्सेना ने किया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें