< आखिरकार स्वास्थ्य टीम ने पचारा में पहुंच मरीजों को देखा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ग्राम पचारा के ग्रामीण पिछले डेढ़ माह से विचित्र बीमारी कहर झेलत"/>

आखिरकार स्वास्थ्य टीम ने पचारा में पहुंच मरीजों को देखा

ग्राम पचारा के ग्रामीण पिछले डेढ़ माह से विचित्र बीमारी कहर झेलते चले आ रहे है। समाचार पत्रों में छपी खबरों के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बेलाताल की ओर से आज दूसरे दिन डॉक्टरों की ने कैम्प लगाकर 80 मरीजो को दवा दी गई। डॉ प्रेम नारायण, डॉ महेन्द्र सिंह, मगनलाल, मलेरिया इस्पेक्टर सहित ग्राम में मरीजो को देखा भाली कर रहे हैं।

बता दे कि पिछले डेढ माह से कस्बा के ग्राम पचारा में संक्रामक बीमारियों कहर बरप रहा है। कई बार ग्रामीणों द्वारा विभागीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई परन्तु न तो स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने इस ओर कोई सुध ली और न ही किसी टीम को गांव भेजा। जब समाचार पत्रों में खबरे छापी गई तो स्वास्थ्य महकमा नींद से जागा और प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बेलाताल की ओर से आज दूसरे दिन डॉक्टरों की ने कैम्प लगाकर 80 मरीजो को दवा दी गई।

डॉ प्रेम नारायण, डॉ महेन्द्र सिंह, मगनलाल, मलेरिया इस्पेक्टर सहित ग्राम में मरीजो को देखा भाली कर रहे हैं। वही सहायक खण्ड विकास अधिकारी अनिल सिंह सेंगर ने ग्राम पंचायत पचारा में नालियों की तत्काल प्रभाव से साफ सफाई की व्यवस्था करवाई हैं नालियों की साफ सफाई की गई तथा गलियों में झाड़ू लगाई गई। मगनलाल मलेरिया इंस्पेक्टर ने मच्छरों से बचने के लिए दवा का छिड़काव करवाया। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें